Pi KYC Update Today | Pi Network New Update | Pi Mainnet Launch Date | Pi Price Today - MRD INFO

Breaking

Friday, July 7, 2023

Pi KYC Update Today | Pi Network New Update | Pi Mainnet Launch Date | Pi Price Today

Pi network new update today


Pi KYC और Pi नेटवर्क में मेननेट के खुलने के बीच संबंध निर्भरता और घनिष्ठ सहसंबंध में से एक है


Pi KYC, जिसका अर्थ है अपने ग्राहक को जानें, एक पहचान सत्यापन प्रक्रिया है जो यह पुष्टि करके नेटवर्क की सटीकता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन की गई है कि प्रत्येक सदस्य के पास केवल एक अद्वितीय और विश्वसनीय खाता है।


दूसरी ओर, मेननेट खोलना टेस्टनेट वातावरण से पाई नेटवर्क के आधिकारिक परिचालन वातावरण में संक्रमण की प्रक्रिया को संदर्भित करता है। यह Pi नेटवर्क के लिए एक संपूर्ण नेटवर्क बनने और Pi कॉइन के लिए आधिकारिक डिजिटल मुद्रा बनने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। मेननेट खोलने की प्रक्रिया के लिए पूरी तैयारी और नेटवर्क की स्थिरता और सुरक्षा सुनिश्चित करने की आवश्यकता होती है।


इसके अलावा, डॉ. निकोलस कोक्कलिस ने अपनी रिपोर्टों में लगातार इस बात पर जोर दिया है कि PiKYC को पूरा करना ओपन मेननेट चरण की दिशा में एक कदम आगे है। इसलिए, #PiKYC और ओपन मेननेट के बीच घनिष्ठ संबंध है। PiKYC प्रक्रिया को पूरा करना मेननेट खोलने की तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है। पाई नेटवर्क को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मेननेट खुलने पर सुरक्षा और कानूनी नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए सभी सदस्यों ने पहचान सत्यापन प्रक्रिया पूरी कर ली है।


संक्षेप में, PiKYC और मेननेट का उद्घाटन Pi नेटवर्क की विकास प्रक्रिया में दो महत्वपूर्ण और परस्पर जुड़े हुए पहलू हैं। PiKYC सदस्य जानकारी की सटीकता और सुरक्षा सुनिश्चित करता है, जबकि मेननेट खोलना Pi नेटवर्क के आधिकारिक परिचालन वातावरण में संक्रमण का प्रतीक है। 


Joining Link:- https://o-trim.co/mrdcrypto

Refer Code:-  mrdcrypto1


Tags:- #pi #Pi #PiNetwork #Pioneers #Picoins #Piccommunity #Pi2Day #PiArt #Pifestival #PiHackathon #Pimining #PiCoreTeam

No comments: